Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Bhavna Thaker

Romance

3  

Bhavna Thaker

Romance

मेरी तमन्ना

मेरी तमन्ना

1 min
255


ले ले रंग गुलमोहर के

गगरी भर इश्क की 

आसमान पे छिड़क दे तू 

कुछ मेरे नाम सा उभर आएगा !


रात को शबनम के कतरों संग 

खुली खिड़की से चुपके से

तुम्हारे सिरहाने बैठकर 

ठुमरी गुनगुनाते तुमको जगाएगा !


सपने की खुशबू से 

होंठों पर ठहरेगी प्यार की कुछ बूँदें 

मेरे अधजगे नैंनो की 

खिड़की से झाँकेगी !


पलकों से अपनी तुम हौले से

उठाकर सीने में धड़कती

संदूक में संजोकर 

ताउम्र स्मृतियों में मुझको दोहराना !


बादलों की चौखट से चुटकी भर

मेघ की मैं छींटे उठा लूँ 

भोर में रश्मियों की नदियों से

नूर की कुछ बूँदें चुरा लूँ !


कल्पना के झूले पर तुमको बिठाकर

सारी रंगीनियाँ मैं तुम पर लूटा दूँ,

पंखुड़ियां मोगरे की सेज पर सजाकर

पलकें मूँदे तेरे सीने पर सो जाऊँ ! 


एक पगली की तमन्नाओं का

कारवां सफ़र पे निकला,

मंज़िल है आगोश तुम्हारी।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance