Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

यूँ हुआ

यूँ हुआ

1 min
1.4K


ये न हुआ,

कोई मरियम जो हुआ।

मैं भी क्या हुआ,

ईसा न हुआ।


ग़म से ख़ाली जो हुआ,

फिर वो दिल न हुआ।

चिराग़ों से भी कहीं,

ज़ब़ते तपिश दूर हुआ।


न मिला चैनो अमन,

न कोई साथ हुआ।

पास आया भी जो,

जानिबे बाज़ार हुआ।


है आबाद मगर,

क्यों न गुलज़ार हुआ।

हक़ पे क़ायम तो था,

फिर भी शर्मशार हुआ।


बात करता रहा,

दिल से बेज़ार हुआ।

अपने जज़बातों पे,

न पहरेदार हुआ।


आज़माइशें कम हुई,

तो किससे एहतराम हुआ।

वजूदे ख़ुदा पे,

हर दौर में सवाल हुआ।


अक़्ल से ख़ारिज जब हुआ,

तू परेशां न हुआ।

सोचता बस रहा,

ख़ुदा पैकर न हुआ।


नज़्म खाली न गयी,

कोई तो निसार हुआ।

मुझको सूझा न कुछ,

जब वो तलबगार हुआ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama