Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

JAYANTA TOPADAR

Action Inspirational Children

4  

JAYANTA TOPADAR

Action Inspirational Children

आदर्श...

आदर्श...

1 min
238


आपकी शिक्षासेवा

एक ऐसा अमृतरस है,

जो हर एक शिशु का

मनोबल बढ़ाने को

पूर्णतया सक्षम है।


कृष्णा मालाकार महोदया !

आप का मनन-चिंतन

एवं शिक्षणप्रणाली

अत्यंत सार्थक है।


महोदया !

आप जिस कर्तव्यनिष्ठा से

अपना कर्मजीवन

व्यतीत कर रहीं हैं,

वो बेशक़ काबिलेतारीफ है !


आप जिस लगन से

अपना हर कार्य करती हैं,

आप जिस ईमानदारी से

स्वयं को

अपने शिक्षार्थियों के

समक्ष प्रस्तुत करती हैं,

वो अत्यंत महत्वपूर्ण है !


महोदया ! आपकी भूमिका

बहुत ही प्रेरणादायक है...!

सराहनीय है...।


आपके इस प्रयास को

मेरा शत्-शत् नमन...

शत्-शत् नमन...

शत्-शत् नमन...


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Action