Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Neerja Sharma

Action Classics Inspirational

4  

Neerja Sharma

Action Classics Inspirational

प्रेम/नफरत

प्रेम/नफरत

1 min
251


हो प्रेम जहाँ

वहाँ नफरत कहाँ !


प्रेम का आना 

नफरत का जाना !


जैसा होगा व्यवहार

वैसा होगा स्वयं विस्तार !


प्रेम को प्रेमी मिले

नफरत को घृणा मिले !


वशर भावनाओं का पुतला है

प्यार, महोब्बत, नफरत सब बहते हैं !


जो भाव जिसमें बहे

वही फल वह पाता है !


जो प्रेम/नफरत से ऊपर उठता

जीवन उसका सफल हो जाता है !


प्रेम करो, नफरत त्यागो

जीवन का यह ध्येय बना लो !


दुनिया में प्रेम ही फैल जाएगा

स्वर्ग का आनंद फिर आएगा।


Rate this content
Log in