Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

टूटा सितारा

टूटा सितारा

1 min
439


लोगों की इच्छाओं को पूरा करते-करते,

ऊँचाइयों में से सफर करते-करते,

बहुत कुछ पीछे छूट गया है,

लोगों के आखों का तारा टूट गया है।


इच्छाओं को किताबों में पढ़ते-पढ़ते,

ख्वाहिशों को कागज पर लिखते-लिखते,

वो कलम भी रुठ गया है,

ख्वाबों में जीने वाला टूट गया है।


जिंदगी में लोगों के रंग भरते-भरते,

खुद को रंग से बेरंग करते-करते,

कोई लाश बनकर जीना सीख गया है,

वो बेरंग सितारा टूट गया है।


सूनी गलियों में अकेले चलते-चलते,

अनजाने भीड़ में लड़ते-लड़ते,

एक योद्धा भी गंभीर हुआ है,

वो अकेला सितारा टूट गया है।


बस खुदा पर भरोसा करते-करते,

कई सितारों को रोशन करते-करते,

अपनों से भी दूर गया है,

एक सितारा टूट गया है।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy