Anil Sharma

Romance Tragedy

4.9  

Anil Sharma

Romance Tragedy

सबक

सबक

1 min
314


दूरियां जताकर पास जाया नहीं करते, 

एक रिश्ते की कब्र पर दूसरा रिश्ता बनाया नहीं करते l


प्यार पंछी को उड़ान से रोक ले भ्रम नहीं करते,

खता जिंदगी करे मौत को पाने का दंभ नहीं भरते।


पहेली अबूझ है जीवन की हल करने का दावा नहीं करते, 

कोशिश सुलझाए जाने की परत दर परत हारा नहीं करते।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance