Jalpa lalani 'Zoya'

Tragedy

3  

Jalpa lalani 'Zoya'

Tragedy

वक़्त गुज़रता गया

वक़्त गुज़रता गया

1 min
230


वक़्त गुज़रता गया और हमारे बीच दूरियाँ भी बढ़ती गईं,

दिल का ज़ख़्म गहरा हुआ और यादें नासूर सी बनती गईं।


तू हँसते हुए छोड़ गया, मेरी साँसें तिनका तिनका बिखर रही,

तेरी बातों से दिल बिलख उठा और धड़कन भी रुक सी गई।


ख़ुशी का वादा था किया और तोहफ़े में दे गया तू तन्हाई,

बदलते मौसम के साथ तू बदल गया, मैं वहीं ठहरी रह गई।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy