Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sugan Godha

Romance Tragedy

4.8  

Sugan Godha

Romance Tragedy

वो कोई और हैं

वो कोई और हैं

1 min
215


बिना तेरे अधूरी सी हूँ मैं, मगर !

तू पूरा हैं जिससे वो कोई और है !!

मुझ में बस तू ही समाया है, मगर !

हर पल तेरी यादों में कोई और है !!


दिल चाहता है रोक लूँ तुझे मैं, मगर !

तुझ को पाया जिसने वो कोई और है !!

दर्द अपने बाँटना चाहूँ तुझ से, मगर !

मेरे दर्द की तू दवा भी तो नहीं बनता !!

खता मेरी हैं जो मैंने चाहा तुझे, मगर !

तेरी चाहत का हक़दार कोई और हैं !!


मेरी आँखों के आँसू तेरे दिये हैं , मगर !

सजी मुस्कान वो लब कोई और हैं !!

सांसों से बाँधा था तूने ही मुझे , मगर !

तुझ मे जिंदा आज भी कोई और हैं !!

बिना तेरे अधूरी सी हूँ मैं , मगर !

तू पूरा हैं जिससे वो कोई और हैं !!



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance