Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dimpy Goyal

Romance

4  

Dimpy Goyal

Romance

तुम मिले तो

तुम मिले तो

1 min
400


पतंग बिना डोर की

ऐसी थी यह ज़िंदगी,

तू झोंका बन आ गई 

यह आसमान को छू गई


सुखी कोई थी नदी

बरसों से जो तप रही

तू बारिशों सी आ गई 

प्यास मिटा गई…


हवेली खंडहर सी 

खामोशियों से झूझती 

तू कोयल बन आ गई

वीराना चहका गई…


चौखट सुनी थी कोई

जो रास्ता तक थक गई 

तू मेहमान बन आ गई 

इंतज़ार मिटा गई …


ना जिसका कोई था पता

अंधेरी काली सी गुफा 

तू जुगनू बन आ गई 

रोशनी फैला गई …


टूटी कोई आस सी 

अटकी कोई साँस सी 

तू आशा सी बंधा गई 

जीना सीखा गई …


आवारा बनी थी घूमती 

उड़ती कोई धूल सी 

तू मक़सद से मिला गई 

नयी दिशा दिखा गई …


बेरंग थी करूप सी 

कुचली,दबी अछूत 

सी तू गले से लगा गई 

मसीहा तू बना गई…



Rate this content
Log in