Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Mithilesh Tiwari "maithili"

Romance Inspirational

5.0  

Mithilesh Tiwari "maithili"

Romance Inspirational

एहसास

एहसास

1 min
776


 


एहसास इस पावन प्रणय का

जैसे कोई महकता गुलदस्ता है ।

मोहताज नहीं ये ढलती वय का

इसका तो बस सौरभ से रिश्ता है ।।


हृदयंगम जीवन सुधा का

झर-झर झरता झरना है ।

निश्छल पूर्ण समर्पित मुग्धा का

अनुरंजन एक दूजे को करना है ।।


कलरव जगती के मेला में

प्रेम कहीं खो सा जाता है ।

पर जीवन की संध्या बेला में

ये एहसास चरम पर होता है ।।


परे स्वार्थ अवसादों के

आनंद शिखर को छूते हैं ।

लब्ध सभी उपादानों के

संग प्रेम अवन रस पीते हैं ।।


उर अंतर की गलियों में

अब गूँजती प्रीत शहनाई है ।

कंपित परस्पर गल-बहियों में

फिर विश्वास ने धुन बजाई है ।।


 हमराही ये जीवन सफर के

 यूँ ही आगे बढ़ते जाएंगे ।

 कुछ पल आयुष और ठहर के

 हेतु अभिप्रणय के बनते जाएंगे ।।


    


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance