कुछ लफ्ज़ सजा लूँ तेरे लिए कुछ लफ्ज़ सजा लूँ तेरे लिए
close lips are dangerous . close lips are dangerous .
जिससे आप करते हैं बहुत प्यार जिससे आप करते हैं बहुत प्यार
तेरा एहसास क्यूँ है|| तेरा एहसास क्यूँ है||
हर बात कह पाते हैं तुझसे ही और तेरे सामनेहो गये कैसे अचानक बेअसर नहीं मालूम........... हर बात कह पाते हैं तुझसे ही और तेरे सामनेहो गये कैसे अचानक बेअसर नहीं मालूम........
तेरे मेरे प्यार की कहानी ऐसी हो ! तेरे मेरे प्यार की कहानी ऐसी हो !