Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Lokeshwari Kashyap

Drama Romance

4.0  

Lokeshwari Kashyap

Drama Romance

ओ पिया

ओ पिया

1 min
429


तुम जो आए मेरे जीवन में, मुझे जीने का मकसद मिल गया l

 मेरे जीवन की बगिया बेजार थी, तुमने अपने प्रेम से इसे गुलशन बना दिया l

ओ पिया........ ओ पिया........


तुम हमसफर क्या बने मेरे, मेरे अरमानों को पंख मिल गये l

तूने आकर मेरे सुने मन में, प्रीत का कमल खिला दिया l

ओ पिया....... ओ पिया.........


मेरी अलसाई निगाहों में, तूने सतरंगी सपने सजा दिए l

मेरी चाहतों के टूटे परों को तूने, परवाज़ दे दिया l

ओ पिया....... ओ पिया.......


तुम सच्चे सखा मेरे, मेरी विपत्तियों में सारथी भी बन गये l

मेरी हर नादानी और गुस्ताखी को, तूने हँस कर सह लिया l

ओ पिया..... ओ पिया.......


अब बस ये तमन्ना मेरी, तेरे साथ ही जीना, तेरे साथ ही मरना l

तेरी अच्छाइयों के जादू ने, जाने कब मेरा मन चुरा लिया l

ओ पिया...... ओ पिया..........



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama