Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Lokeshwari Kashyap

Drama Romance Inspirational

4.5  

Lokeshwari Kashyap

Drama Romance Inspirational

प्रेम

प्रेम

1 min
317


रिश्ता बनाए रखने के लिए प्रेम जरूरी है l

जहां प्रेम है वहां विश्वास है l

जहाँ विश्वास है वहां समर्पण है l

प्रेम में कोई स्वार्थ नहीं होता है l

प्रेम स्वतः ही परमार्थ होता है l

जहां प्रेम है वहां सद्भाव है l

सद्भाव में ही कल्याण है l


रिश्ता बनाए रखने के लिए प्रेम जरूरी है

प्रेम जीवन का आधार है l

प्रेम परमात्मा का उपहार है l

प्रेम एक पवित्र एहसास है l

प्रेम अपनेपन का राज है l

प्रेम दिलों का सरताज है l

प्रेम समर्पण का आधार है l


रिश्ता बनाए रखने के लिए प्रेम जरूरी है l

प्रेम फूलों की खुशबू, प्रेम बसंत की ऋतु है l

प्रेम सूरज की किरण, प्रेम चंद्रमा की शीतलता है l

प्रेम धरती की सहनशक्ति, आकाश की निर्मलता है l

प्रेम जल की मिठास, प्रेम जीवन वायु स्वास हैl



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama