Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Renu kumari

Abstract Drama Romance

4.5  

Renu kumari

Abstract Drama Romance

तेरा एहसास

तेरा एहसास

1 min
490


तू खास है तू आस है ,

वो अनकहा तू एहसास है। 

तू साथ नहीं मेरे मगर ,

दिल के तू पास है। 


तुझे बोल दू या खुद को रोक लू ,

तू खुदा की दी वो हसीं सौगात है। 

तू हक़ीक़त होता तो मंज़र कुछ अलग होता ,

तू खुली आँखों से देखा मेरा वो खवाब है। 


तू जो साथ था बुरे वक़्त में मेरे ,

मेरी ज़िन्दगी की कहानी की तू किताब है। 

तू रहे न रहे साथ मेरे ,

जाना ! तेरे जिस्म की खुशबू मेरे साथ है। 


तेरी बाहों में बिता वो वक़्त ,

मेरी आँखों में कैद हुआ तेरा एहसास है। 

तेरा इस कदर मेरे साथ होना ,

मेरी लिखी कविताओं की वो बात है। 


खुदा करे तू खुश रहे हमेशा ,

मेरी इबादत में निकली खुदा से ये फ़रियाद है। 

खाव्हिश ही मेरी की हर दुआ तेरी कबूल हो,

मेरी उम्र भी तुझे दे दूं जाना,

अब ज़िन्दगी से रहा न कोई मलाल है। 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract