Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Renu kumari

Tragedy

4.5  

Renu kumari

Tragedy

आज़ादी

आज़ादी

1 min
415


अपनी आज़ादी की बहुत बड़ी कीमत चुकाई है मैंने ,

चंद रास्ते वो गलियां भुलाई है मैंने।

इस मतलबी दुनिया में अकेले रहना ही मुकम्मल है जाना,

उन रिश्तों पे यकीं कर उनकी कीमत चकाई है मैंने ।

किसी के साथ होना बेशक अच्छा होता है,

उसे अपना सब कुछ दे वो बेवफाई पाई है मैंने ।

रो रो कर दिल कुछ भर सा गया था,

आंखों का दरिया सुखा वो आग लगाई है मैंने ।

दिल का हाल जानने का दावा मत करना तुम जाना,

तुम्हारे इंतजार में कितनी रातें अकेले बिताई है मैंने ।

डर लगता था कभी तन्हा चलने से जाना,

तेरी बेरुखी देख महफ़िल में वो दास्तां सुनाई है मैंने ।

अब नही सोचती मैं कुछ करने से पहले,

वो आईने में खुद को देख पलके झुकाई है मैंने ।

जानती हूं बहुत कुछ पीछे छूटा है,

अपनी आज़ादी की बहुत बड़ी कीमत चुकाई है मैंने ।


Rate this content
Log in