Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Manju Rai Sharma'Queen '

Tragedy

4  

Manju Rai Sharma'Queen '

Tragedy

तबाही का मंज़र

तबाही का मंज़र

1 min
248


ये तबाही का मंज़र और न देखा जायेगा ,

ए वक्त थम जा अब और नहीं I 


हिमगिरी पिघल रही है ,

आँसुओं की धारा बह रही है ,

सैलाब उमड़ आया है ,

सब कुछ साथ ले जायेगा I 

ये तबाही का मंज़र और न देखा जायेगा I 

ए वक्त थम जा अब और नहीं I 


हर निशां बन गया है ज़र्रा ,

मौत का खौफ हर चेहरा ,

ज़िन्दगी ने तुझको पुकारा , 

तिनके सा सब बह जायेगा I 

ये तबाही का मंज़र और न देखा जायेगा I 

ए वक्त थम जा अब और नहीं I 


सपनों के टूटने का गम ,

अपनों को खोने का गम ,

हर आँख हो गयी है नम ,

दिलों में बस एक याद सा रह जायेगा I 

ये तबाही का मंज़र अब और न देखा जायेगा I 

ए वक्त थम जा अब और नहीं I 



Rate this content
Log in