हम दो, हमारे दो, तो सबके ही दो...। हम दो, हमारे दो, तो सबके ही दो...।
एक चेहरा...। एक चेहरा...।
पीड़ा के बारे में एक कविता...। पीड़ा के बारे में एक कविता...।
वाह रे मेरा आधुनिक भारत ये तो सच में, मेरे देश को बदल रहे हैं। वाह रे मेरा आधुनिक भारत ये तो सच में, मेरे देश को बदल रहे हैं।
दिल से निकल जाए हम तुम, और द्वार बंद हो जाने दो बस बहुत हुआ अब जाने दो। दिल से निकल जाए हम तुम, और द्वार बंद हो जाने दो बस बहुत हुआ अब जाने दो।
आदर हो हर मन में सबका स्त्री का हो सम्मान। मां इतना उपकार करो कि विश्व करे गुणगान।। आदर हो हर मन में सबका स्त्री का हो सम्मान। मां इतना उपकार करो कि विश्व करे गु...