Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Lokeshwari Kashyap

Drama Inspirational

3  

Lokeshwari Kashyap

Drama Inspirational

पायल

पायल

1 min
183


कान्हा के पैरों की पायल, करती है गोपियों के मन को घायल l

गजब कृष्णा की मनमोहक मुस्कान, कौन नहीं इसका कायल l

नटखट कान्हा छुप छुप जाए, मैया बेचारी उसको ढूंढ ना पाए l

मैया ने सोचा तब यह उपाय, कान्हा को सुंदर पहना दी पायल l

शरारत करके कान्हा छुप ना पाए, पता झट बताये उसकी पायल l

जहाँ भी जाए छम- छम बजती, कभी चुप नहीं रहती बैरन पायल l

गोपियां आड़ में झट छुप जाए, कन्हैया की आहट जब बताएं पायल l

साथियों को कृष्णा जब माखन खिलाएं, तब ना बजती यह पायल l

जब कन्हैया माखन का भोग लगाएं, तब बजे चंचल बैरन पायल l

कृष्णा कहीं भी आए - जाए , छन- छन खुश हो छनके पायल l



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama