Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

राहुल द्विवेदी 'स्मित'

Romance

4.9  

राहुल द्विवेदी 'स्मित'

Romance

मुझको न भुला पायेगी

मुझको न भुला पायेगी

1 min
562


अपने' दिल से तू' मिटा दे मे'री' तस्वीर मगर ।

मेरे' अहसास का' साया न मिटा पायेगी ।

लाख कोशिश तू' भले कर ले' मे'री जाने' वफ़ा

चाह कर भी न कभी मुझको भुला पायेगी ।।


तूने तोड़ें हैं' जो' वादे, वो' रुला देंगे' तुझे ।

मेरी' आहों के' हवाले से' सदा देंगे' तुझे ।

एक दिन मेरी' वफाओं में' पिघल जायेगी....

मैंने सोंचा न कभी था तू' बदल जायेगी...।

लाख कोशिश ...........।।


तेरी आहों में सदा बनके' बिखरने दे' मुझे ।

तेरी' बाहों में जरा देर तो' मरने दे' मुझे ।

मेरा' गम देख के' कुछ पल तो' सिहर जायेगी ..

आईना देख के' खुद से ही' तू' डर जायेगी...।।

लाख कोशिश ............।।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance