Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rishabh Tomar

Romance

3.5  

Rishabh Tomar

Romance

मुझे बेवफा न मिले

मुझे बेवफा न मिले

1 min
484



रूह की इस तड़प को दवा न मिले

अय खुदा फिर मुझे बेवफा न मिले


मौत मिल जाये हो कत्ल चौराहे पे

पर इश्क में दूरियों की सजा न मिले


मुझको अच्छे लगे मौत की बददुआ

उस परी की मुझे अब दुआ न मिले


लाये जीवन मे जो इंद्रधनुषी स्वपन

मेरे मौला वो फिर से खुदा न मिले


बस अकेला चला जाऊँ मैं राह पर

मंजिलो का कही भी पता न मिले


जख्म ताजे हुये देखकर उसको ये

अय खुदा मोड़ पे वो खड़ा न मिले


एक के बाद जीवन हुआ मौत सा

दूसरा अब कोई भी दगा न मिले


छोड़ उसका शहर जंगलों में फिरूँ

ताकी खत कोई उसका पड़ा न मिले


इस कदर मौत आये मेरी अब यहाँ

बचना चाहूँ ऋषभ रास्ता न मिले।




Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance