Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Parul Agarwal Mittal

Romance

4.0  

Parul Agarwal Mittal

Romance

नवगीत

नवगीत

1 min
548


वेदना अंतस में गहरी 

फिर भी अश्रु गा रहे हैं

भूलकर आगे बढ़े तुम

हम तुम्ही को चाह रहे हैं


हास और परिहास के क्षण,मन में उठती भावनाएं

यूं कदाचित पास थे तुम, मौन थी संभावनाएं

खेल नयनों ने भी खेला , अधरों पर मुस्कान थी

हाथ थामा हाथ में जब , ह्रदय में अटकी जान थी


याद थे सातों वचन 

मन ही मन दोहरा रहे हैं

भूलकर आगे बढ़े तुम

हम तुम्ही को चाह रहे हैं ।


फूल सा मन जब खिला ,तब अंधेरी रात थी

 कालिमा थी भाग्य की या,शुभ्रता की आस थी

प्रेम में होकर विकल ,और तुमको चाहकर

सोचती हूं क्यों अधूरा,रह गया अपना मिलन


सात जन्मों के सफर पर

हम अकेले जा रहे है

भूलकर आगे बढ़े तुम

हम तुम्ही को चाह रहे हैं।


मौन की पीड़ा अनोखी ,और मन पर बोझ है

झेलकर वनवास प्रियतम,ये विरह की सोच है

राहु केतु और शनि की सब दशाएं कह रही

मिल चुके गुण दोष सारे, फिर व्यथा क्यों सह रही


सांस तो आती रहेंगी

वो हृदय से जा रहे हैं

भूलकर आगे बढ़े तुम

हम तुम्ही को चाह रहे हैं।



Rate this content
Log in