Rishabh Tomar

Romance

4.0  

Rishabh Tomar

Romance

रूह का तुम हो भाग

रूह का तुम हो भाग

1 min
221


मीरा पर कृष्ण का कृष्ण पर राधा का चढ़ा था जो राग

वैसा ही छाया है मेरे इस दिल पर सुकूँ तुम्हारा अनुराग

एक बात और तुम मेरे बिस्तर के ओर पास भी नही हो

बस एक ही हिस्सा है रूह जिसका तुम हो प्यारा भाग.


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance