Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Kumar Ritu Raj

Tragedy Others

3  

Kumar Ritu Raj

Tragedy Others

मैंने छोड़ दिया , खुद को सलाह देना

मैंने छोड़ दिया , खुद को सलाह देना

1 min
207


मैंने छोड़ दिया, खुद को सलाह देना !

जब मेरे रूह ने ही मुझसे सवाल किया . . .

क्या अधिकार है तेरा मेरे मन पे

क्यों बदलू में इस डगर को . . .


मैंने छोड़ दिया, खुद को सलाह देना !

जब टूटी कुर्सी ने कुछ दिखाना चाहा

जब मेरे घाव ने मुझे रुलाना चाहा . . .

जब रो-रोकर तकिए गीले हो गए

जब आधी रात तक ये मंजर चला . . .


मैंने छोड़ दिया, खुद को सलाह देना !

जब मेरी सबसे अच्छी आदतों पर सवाल हुए

कई-कई घंटों तक बवाल हुए . . .

अंततः ये मन हार गए . . .

जब मुझे अपने ही मार गए . . .

मैंने, छोड़ दिया, खुद को सलाह देना. . .


Rate this content
Log in