Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Kumar Ritu Raj

Romance

4.0  

Kumar Ritu Raj

Romance

वैलनटाइन मुबारक . . .

वैलनटाइन मुबारक . . .

1 min
211


तुझे हर दिन मुबारक…. हर शाम मुबारक..... हर धूप मुबारक . . .

रोज डे के रोज सा, तुझे हर रोज मुबारक . . .

प्यारा एक प्रपोज सा, वो पहले शब्द मुबारक . . .

लोली पॉप सा चोकलेट मुबारक, चोको पाई सा केक मुबारक . . .

टेडी सा वेस मुबारक, तुझको हँसी सा फेस मुबारक . . .

मेरी सच्ची प्रोमिस मुबारक, हैप्पी लाइफ के विश मुबारक . . .

माथे पे एक किश मुबारक,जोरों का एक हग मुबारक . . .

ओए, तुझे मेरी ओर से वैलनटाइन मुबारक . . .


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance