Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Roli Abhilasha

Fantasy

3  

Roli Abhilasha

Fantasy

काश ऐसा होता एक शहर

काश ऐसा होता एक शहर

1 min
293


बहुत से हाथ उठते हैं भीड़ में

अलग-अलग मंसूबों के साथ.

जमीन के बंटवारे की तरह।


काश हो सकता सोच का भी वर्गीकरण

कि कोई किसी पर हावी न होता

अपने दायरे में सभी

अपनी खुशियों के साथ रहते।


अपना गांव,

अपने हिस्से की जमीन

यहां तक कि रिश्ते भी

अपने-अपने संभालते।


खुद का अन्न उगाते

और अपना ही पानी निकालते

फ़िर ईर्ष्या न होती

जब कोई देखने वाला नहीं तो,


दिखावा न होता

झगड़े न होते

किसी का किसी पर

न प्रभाव रहता

मन में संतुष्टि का भाव रहता।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Fantasy