Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

kiran singh

Children

4  

kiran singh

Children

जाऊँगा मैं स्कूल

जाऊँगा मैं स्कूल

1 min
424


जाऊँगा मैं स्कूल

रोज मुझे बहलाकर मम्मी,

नहीं बनाओ फूल।

नाम लिखा दो मेरा भी अब,

जाऊँगा मैं स्कूल।

देखो मेरे भैया राजा,

कितने बनते स्मार्ट ।

पढ़ना-लिखना मुझको भी है,

करना जल्दी स्टार्ट।

अभी बहुत छोटे हो बेटा,

जिद्द करो मत व्यर्थ ।

पढ़ना-लिखना क्या है प्यारे ,

पहले समझो अर्थ।

क ख ग घ ए बी सी डी,

वन टू एक दो तीन।

चलो पढ़ाती हूँ मैं तुमको,

उँगली पर गिन – गिन।

मान लिये गोलू राजा फिर,

मम्मी की यह बात।

लगे पढ़ाई करने घर में,

मन से वह दिन रात।

धीरे-धीरे गोलू राजा,

हो गये होशियार।

मम्मी – पापा भैया उनको,

करते प्यार – दुलार।

बड़े हुए जब गोलू राजा,

दिये स्कूल में टेस्ट।

दिये जवाब फटाफट सार,

मार्क्स आ गया बेस्ट।

फिर मस्ती में गोलू राजा,

गये खुशी से झूम ।

मम्मी पापा लिये गर्व से,

उनका माथा चूम।



Rate this content
Log in