सिर्फ़ मुस्कुराहट ही नहीं मिलती गम भी मिलते है आसान राहों पर हर कोई ख़ुशी ख़ुशी चल लेता है सिर्फ़ मुस्कुराहट ही नहीं मिलती गम भी मिलते है आसान राहों पर हर कोई ख़ुशी ख़ुशी च...
इक दिन तो दुःख के बादल छट जायेगा और ख़ुशियों का सवेरा आएगा इक दिन तो दुःख के बादल छट जायेगा और ख़ुशियों का सवेरा आएगा
Noneजिंदगी में, अपनों के लिए अपने सपनों को देखा ही नहीं क्या इसकी कोई ख़ुशी नहीं होती और ... Noneजिंदगी में, अपनों के लिए अपने सपनों को देखा ही नहीं क्या इसकी कोई ख़ु...
अब आँखों को उन्हें खोने का ग़म नहीं क्या पता आँसू की जगह इनमें खून होती। अब आँखों को उन्हें खोने का ग़म नहीं क्या पता आँसू की जगह इनमें खून होती।
देखना है दीये के आगोश में खो जाये रात या दीया इस रात के आगोश में खा जाये मात अपना अपना मर्म है भयभ... देखना है दीये के आगोश में खो जाये रात या दीया इस रात के आगोश में खा जाये मात अ...
दुआओं पे ऐतबार करिए मंजिल से बेखौफ आंखे चार करिये चेहरे पर मुस्कान धर सबका स्वागत करिए दुआओं पे ऐतबार करिए मंजिल से बेखौफ आंखे चार करिये चेहरे पर मुस्कान धर सबका स...