ना रहे अधूरे और ना पूरे हुए हम ना रहे अधूरे और ना पूरे हुए हम
सुन के आवाज़ तेरी मैं आईं क्यों लगे तू हुआ पराया है सुन के आवाज़ तेरी मैं आईं क्यों लगे तू हुआ पराया है
मायूस होती जिन्दगी,आ जाओ तुम साथ। खामोशी अब ना रहे, दे हाथों में हाथ।। मायूस होती जिन्दगी,आ जाओ तुम साथ। खामोशी अब ना रहे, दे हाथों में हाथ।।
दुआओं पे ऐतबार करिए मंजिल से बेखौफ आंखे चार करिये चेहरे पर मुस्कान धर सबका स्वागत करिए दुआओं पे ऐतबार करिए मंजिल से बेखौफ आंखे चार करिये चेहरे पर मुस्कान धर सबका स...
नहीं सखी मैं कैसे रूठ सकती हूँ, तेरे दिल का हाल मे खूब समझती हूँ। दिल तेरा रोता है आँसू मेरे निक... नहीं सखी मैं कैसे रूठ सकती हूँ, तेरे दिल का हाल मे खूब समझती हूँ। दिल तेरा र...
दिल थाम के सुनियो कहानी में है जबरदस्त मोड़ मुझसे मेरे दोस्तों का है फेविकॉल का जोड़। जेब में पैसे... दिल थाम के सुनियो कहानी में है जबरदस्त मोड़ मुझसे मेरे दोस्तों का है फेविकॉल का...