Noneजिंदगी में, अपनों के लिए अपने सपनों को देखा ही नहीं क्या इसकी कोई ख़ुशी नहीं होती और ... Noneजिंदगी में, अपनों के लिए अपने सपनों को देखा ही नहीं क्या इसकी कोई ख़ु...
नाराज़गी जता कर क्यूँ न मुझसे आ मिले वो दिल मे रहते हुए भी दूरी, ये खूब कर लिया है नाराज़गी जता कर क्यूँ न मुझसे आ मिले वो दिल मे रहते हुए भी दूरी, ये खूब कर लिया...
तू सिखाती रही, मैं भूलता रहा, नतीजे, दगा मिले बहुत और तुझसे सजा भी मिले। तू सिखाती रही, मैं भूलता रहा, नतीजे, दगा मिले बहुत और तुझसे सजा भी मिले।
कभी सोचता हूँ जो चुप हो गया तो, कौन मुझसे हाल-ऐ-ज़िन्दगी पूछेगा जो कह दूँगा मैं बात दिल की तो है, किस... कभी सोचता हूँ जो चुप हो गया तो, कौन मुझसे हाल-ऐ-ज़िन्दगी पूछेगा जो कह दूँगा मैं ब...
हम जानते है नियमों को निभाना चाहिए तोड़ना नहीं चाहिए पर मानते नहीं हम जानते है नियमों को निभाना चाहिए तोड़ना नहीं चाहिए पर मानते नहीं
तेरा मेरी हर बात को दिल में उतारना याद है मुझे तेरा मेरी हर बात को दिल में उतारना याद है मुझे