Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

kiran singh

Romance

4  

kiran singh

Romance

चले आओ

चले आओ

1 min
339


चले आओ कि तेरे बिन ,

कहीं अच्छा नहीं लगता

कि सपने देखती तो हूँ ,

मगर सच्चा नहीं लगता

बहुत कोशिश किया मैनें

कि रह लूँ मैं तुम्हारे बिन ,

मगर तेरे बिना जीना ,

मेरा पक्का नहीं लगता

चलो माना कि ये बंधन,

के धागे हैं अभी कच्चे

चढ़ा पर रंग जो मुझपर ,

तेरा कच्चा नहीं लगता

कि रह रह कर धड़कता ,

दिल तुम्हारे ही लिये मेरा

निगाहों को न जाने क्यों ,

कोई तुम सा नहीं लगता

यूँ तो चाँदनी भी चंद्रमा से

प्यार करती है

मगर सूरज किरण सा ,

कोई भी नाता नहीं लगता ।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance