Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rajendra Rajjan saral

Romance

5  

Rajendra Rajjan saral

Romance

प्रियतम घर आ जाओ

प्रियतम घर आ जाओ

1 min
38



आम्र कुंज सब गए बौर से, और न देन लगाओ ,

फागुन का महीना है आया, प्रियतम घर आ जाओ ।


बनी वियोगिनी पर दर भटकूं थोड़ा तरस तो खाओ ,

मंत्र प्रीत का घोले फागुन, प्रियतम घर आ जाओ । 


सूनी माँग तेरे बिन साजन, आखें बिन कजरा के ,

चूड़ी बिन है मोरी कलाई, और केश गजरा के । 

आओ मीत शीघ्र घर आओ, मेरा रूप सजाओ ,

छटपट तड़पे प्रीत बेचारी, प्रियतम घर आ जाओ ।।


मन में टीस उठे रुक रुक कर, सम्हाले नहीं संभाले ,

ये सारा जीवन अरु यौवन, प्रियतम तेरे हवाले ।

सेज सजाये बैठी हूं मैं, अब ना तुम तड़पाओ । 

फागुन हमको खूब सताए, प्रियतम घर आ जाओ ॥


ऐसी बहे बयार सुगंधित, नशा भरे कण कण में । 

दिल के अरमा महक रहे हैं, हूक उठे यौवन में । 

खुशबू से कहीं विखर ना जाये, दौड़ के तुम आ जाओ ।


 फागुन का महीना है आया, प्रियतम घर आ जाओ ।।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance