Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Monika Jayesh Shah

Fantasy Inspirational

4  

Monika Jayesh Shah

Fantasy Inspirational

एक पल

एक पल

1 min
268


आ जी ले हर एक पल

जी लो अपनी ज़िंदगी

खुशी –खुशी आज में

अभी इसी वक्त हर


 एक पल को जी लो

 जी भर के जी लो

मरने के बाद तो

 दिया लगना ही हैं !


सिर्फ दिए में तेल डाल

हमारी फोटो पर हार पहना कर

हमारे लिए दो अनमोल

आसू बहाकर हमे अलविदा कहेंगे !


फिर सब अपने काम में बिजी

हमारी फोटो को एक कपड़े में बांध

अलमारी में पटक देंगे और !

इससे अच्छा खुद में

 खुश होकर हम अपनी ज़िंदगी जीये !


जी लो अपनी ज़िंदगी

ये पल तुम्हे दोबारा ना मिलेंगे !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Fantasy