Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Phool Singh

Horror Tragedy Crime

4  

Phool Singh

Horror Tragedy Crime

एक भयंकर दानव

एक भयंकर दानव

1 min
380


दानव बनकर आया कोरोना, ज़ोर से उस पर प्रहार करों

चैन उसकी बन न पाये, पूर्णता से उसका विनाश करों।


मास्क को सही से हरदम पहनो, उपयोग सैनीटाइज़ का हर बार करो

हाथ मिलाओं न कभी किसी से, दूर से ही नमस्ते कह सम्मान करो।


घर पर रहोगे ज्यादा सुरक्षित, बेवजह न आना-जाना रोज करो 

फोन से सबके हाल-चाल पूछो, सुरक्षित रहो और दूसरों का भी तुम ख्याल करों।


अपनी बारी पर टीका लगवाओ, इसमे न डर, शर्म-लिहाज करो 

भारतीय टीका बहुत सुरक्षित, डाक्टर्स पर अपने विश्वास करो।


पर्यटक बनकर जाओं कहीं तो, कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट भी साथ रखों  

सुरक्षाकर्मियों का सहयोग करना, न ऊंची आवाज में उनसे बात करों।


बुखार, ख़ासी पर चेक कराओ, दस्त, उल्टी का ध्यान करों 

कोरोना हर दिन रूप बदल रहा, न ढिलाई करने की बात करों।


योग, व्यायाम का नियम बनाओ, उपयोग गरम, तरल पदार्थ का खूब करों 

बेवजह न घर से निकलो, हर सावधानी पर ध्यान करों।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Horror