तुम्हें तो न मंदिर मिला, मिली न मस्जिद कहने को आवाम तुम, बेवजह ही रह गये ! तुम्हें तो न मंदिर मिला, मिली न मस्जिद कहने को आवाम तुम, बेवजह ही रह गये !
मानी नहीं उसकी कोई बात बदजुबानी पर मैं अड़ गया मानी नहीं उसकी कोई बात बदजुबानी पर मैं अड़ गया
बड़ी पागल थी वो, उसको सिर्फ चाहत थी मेरी। बड़ी पागल थी वो, उसको सिर्फ चाहत थी मेरी।
तुझ से इश्क यकीनन है तुझ से इश्क यकीनन है
ये टूटे दिल का इलाज हमसे ना हो सका। ये टूटे दिल का इलाज हमसे ना हो सका।
क्यूंकि जानते है ना, साथ में माँ है। क्यूंकि जानते है ना, साथ में माँ है।