मेरी मोहब्बत पर एतबार कर मैं हूँ बेकारकर मुझे प्यार कर। सारे वादे सारी कसमें सारी तकर मेरी मोहब्बत पर एतबार कर मैं हूँ बेकारकर मुझे प्यार कर। सारे वादे सारी कसम...
तुझ से इश्क यकीनन है तुझ से इश्क यकीनन है
तुम ही दिल का चैन हो, तुम्हीं खुशी मेरी। तुम ही दिल का चैन हो, तुम्हीं खुशी मेरी।
कभी इन होंठो की मुस्कान लिखा है कभी नैनों की मीठी ज़ुबान लिखा है कभी इन होंठो की मुस्कान लिखा है कभी नैनों की मीठी ज़ुबान लिखा है
देख रब्बा, तेरे दुनिया में मोहब्बतें ऐसी भी खिल रही हैं। देख रब्बा, तेरे दुनिया में मोहब्बतें ऐसी भी खिल रही हैं।
मैं इन्तज़ार करता रहा, पर तू लड़के कभी नहीं आया। मैं इन्तज़ार करता रहा, पर तू लड़के कभी नहीं आया।