Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Lokeshwari Kashyap

Drama Inspirational

4  

Lokeshwari Kashyap

Drama Inspirational

बिन तेरे

बिन तेरे

1 min
487


 सरिता अधूरी बिन धार के,

 ना अधूरा बिन पतवार के,

 रूपा अधूरा बिन श्रृंगार के,

 मैं भी अधूरी कृष्णा बिन तेरे l


 नाम अधूरा बिन पहचान के,

 मन अधूरा बिन अरमान के,

 ममता अधूरी बिन संतान के,

 मैं भी अधूरी कृष्णा बिन तेरे l


 तन अधूरा बिन प्राण के,

 शान अधूरा बिन मान के,

 पूजा अधूरी बिन भाव के, 

 मैं भी अधूरी कृष्णा बिन तेरे l


ज्ञान अधूरा बिन व्यवहार के,

 प्रेम अधूरा बिना इजहार के,

 मनाना अधूरा बिन मनुहार के,

 मैं भी अधूरी कृष्णा बिन तेरे l


 दिल अधूरा बिन धड़कन के,

 आग अधूरा बिन तपन के,

 विरह अधूरी बिन तड़पन के,

 मैं भी अधूरी कृष्णा बिन तेरे l


 पुष्प अधूरा बिन सुगंध के,

 सागर अधूरा बिन तरंग के,

 खुशी अधूरी बिन उमंग के,

 मैं भी अधूरी कृष्णा बिन तेरे l


 शिव अधूरे बिन शक्ति के,

 प्रीत अधूरी बिन भक्ति के,

 जीवन अधूरा बिन मुक्ति के,

 मैं भी अधूरी कृष्णा बिन तेरे l



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama