राखी है भाई बहन का प्यार भरा त्योहार.... राखी है भाई बहन का प्यार भरा त्योहार....
अब एक हो जाएंगे दोनों से जुड़े हर अब एक हो जाएंगे दोनों से जुड़े हर
जो चुभे सीधे से दिल में जख्म भरते भी नहीं। जो चुभे सीधे से दिल में जख्म भरते भी नहीं।
सीता की ये अग्निपरीक्षा चलती रहेगी जाने कब तक। सीता की ये अग्निपरीक्षा चलती रहेगी जाने कब तक।
कान्हा मुझे पुकार रहे थे, होली खेलन आए थे। कान्हा मुझे पुकार रहे थे, होली खेलन आए थे।
किसान है भारत की जान, किसान है भारत की शान I किसान है भारत की जान, किसान है भारत की शान I