मैं हूं अखंड भारतवासी मैं ही यहां अछूत हूं। मैं हूं अखंड भारतवासी मैं ही यहां अछूत हूं।
वह कोई और नहीं बल्कि भारतीय सेना का जवान कहता है। वह कोई और नहीं बल्कि भारतीय सेना का जवान कहता है।
इस देश में चारों ओर इस देश में चारों ओर
यही जवान मैं हर भारतीय के अंदर देखता हूं क्योंकि खून एक है देश एक है। यही जवान मैं हर भारतीय के अंदर देखता हूं क्योंकि खून एक है द...
दुश्मनों को, ना आने देंगे, इस धरती पे दोबारा, हम कर देंगे अर्पण....... दुश्मनों को, ना आने देंगे, इस धरती पे दोबारा, हम कर देंगे अर्पण.......
कभी हम यह क्यों नहीं सोचते कि हमने देश के लिए क्या किया... कभी हम यह क्यों नहीं सोचते कि हमने देश के लिए क्या किया...