Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Vishal Bhardwaj

Others

4  

Vishal Bhardwaj

Others

मै हूं अखंड भारतवासी

मै हूं अखंड भारतवासी

1 min
25.1K


मैं क्षत्रिय हूं मैं ब्राह्मण भी

मैं ही वैश्य और शूद्र हो

मैं हूं अखंड भारतवासी

मैं ही यहां अछूत हूं।


मैंंने ही पास बैठाया मुगलों को

मैंंने ही खिलाया अंग्रेज़ो को

मैं ही हूं अखंड भारतवासी

और गद्दार बनाया हिन्दुओं को।


मैंंने है पैदा किया पाकिस्तान को

मैंंने ही बनाया बंगलादेशियो को

मैं ही कुर्सी पर बैठाता हूं

गांधी नेहरू और जिन्ना को।


दुनिया पूजे जिन राम कृष्ण को

भारत में इनके तथ्य जुटाता हूं

हां मैं अखंडभारत का हिन्दू हूं

और हिन्दुओं मैं बैर फैलता है।


मैं हूं कारण लुटेरों (मुगलों) के अधीन होने का

आपसी मतभेद भारतीय राजाओं का

मैं हूं अखंड भारत का हिन्दू

कारण हूँ हिन्दुओं के संहारक का।


मैं कत्लेआम हूं हिन्दुओं का

उनके विनाश का कारण भी में

लाखो के सर कटवा देने में

कारण हू और संहारक भी मैं।


मैं क्षत्रिय हूं मैं ब्राह्मण भी

मैं ही वैश्य और शूद्र हो

मैं हूं अखंड भारतवासी

मैं ही यहां अछूत हूं।


Rate this content
Log in