Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

SUNIL JI GARG

Drama Tragedy Fantasy

4.5  

SUNIL JI GARG

Drama Tragedy Fantasy

भविष्य से आया आदमी

भविष्य से आया आदमी

1 min
355


नहीं था वो जरा सा भी ग्रीन 

बिलकुल हम सब जैसी शक्ल 

वो भी पृथ्वी का ही वासी है 

हमसे दुगनी ज्यादा है अक्ल 


उसने बताया वो टाइम ट्रैवलर 

आया पीछे, आगे के युग से 

लोग बहुत अब कम हैं बचे 

दुनिया बर्बाद हुई युद्ध से 


धरती के नीचे बंकर में 

किसी तरह बसते हैं लोग

सतह पर पूरा ही बंजर है 

पशुओं को भी खा गए रोग


खाना पीना भी लैब में बनता 

ट्यूब में पैक किया जाता 

पानी भी टेक्नोलॉजी जनित 

बॉडी में इंजेक्ट किया जाता 


ये सपना नहीं, हकीकत है 

टाइम ट्रैवलर सच बोले था 

उसकी बातें लगीं डराने 

मन खाता हिचकोले था 


अगर रखा न प्रेम भाव तो 

ऐसी ही दुनिया बन जाएगी 

दो चार बचेंगे मुश्किल से 

दोस्ती यारी सब कहाँ जायेगी।


Rate this content
Log in