Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Avneet kaur

Romance Tragedy Fantasy

4.9  

Avneet kaur

Romance Tragedy Fantasy

ऐतबार

ऐतबार

1 min
326


उनका यूँ देखना

इज़हार था क्या ?


मुझे खुदा से माँगना

उनका पागलपन था क्या ?


मेरे आने की उम्मीद रखना

उनका इंतज़ार था क्या?


खुद से भी ज़्यादा, मुझ पर विश्वास करना

उनका ऐतबार था क्या?


मेरी ज़िंदगी में खुशियाँ लाना

उनका प्यार था क्या ?


रूह से रूह का जुड़ जाना

सच्चा प्यार था क्या?


कलम उठा कर आज उनके बारे में लिख बैठे

मेरी हर कामयाबी के पीछे

उनका हाथ था क्या ?


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance