तभी प्रकृति रहेगी पक्षियों का अस्तित्व रहेगा नहीं तो पक्षियों की प्रजाति विलुप्त हो जायेगी। तभी प्रकृति रहेगी पक्षियों का अस्तित्व रहेगा नहीं तो पक्षियों की प्रजात...
नेकी करके हाथो को जलाना ही है। नेकी करके हाथो को जलाना ही है।
बनाने में किसी का तन गया, किसी का बचपन गया। बनाने में किसी का तन गया, किसी का बचपन गया।
ईश्वर ने बनायी, एक मूरत प्यारी जिसे कहती माँ, दुनिया सारी। ईश्वर ने बनायी, एक मूरत प्यारी जिसे कहती माँ, दुनिया सारी।
फटाफट हाथों को देखा वो थे निर्मल-कोमल, पर सपने की बात आँखों से नहीं हो रही थी ओझल फटाफट हाथों को देखा वो थे निर्मल-कोमल, पर सपने की बात आँखों से नहीं हो रही थी...
दिन तो हमारे कट जाते हैं चाँदनी रात में आ जाओ तो कोई बात बने ! दिन तो हमारे कट जाते हैं चाँदनी रात में आ जाओ तो कोई बात बने !