Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

kalpana gaikwad

Drama Others

4  

kalpana gaikwad

Drama Others

पॉलिश की चमक

पॉलिश की चमक

1 min
293


चुटकियों में ही वह पॉलिश लगाकर

चमका देता है

कभी तो उसे

क्रीम लगाने की जरूरत ही नहीं पड़ती है

लोग दीवाने भी हो जाते हैं

सोचती हूँ

बचपन से ऐसा ही होगा 

या फिर

उसने काफी मशक्कत से

हुनर हासिल किया होगा!!!!! 


कई मर्तबा इस अंदाज की तारीफ 

के लिये मुंह खोलना चाहती हूँ

पर

कुछ हो जाता है

जो इस खूबी को एकदम नकार देता है !!!!! 


इस अदा का प्रयोग

आजमाने के लिये वो बेताब बैठा है

पर मैं संगदिल 

उसकी तरफ आकर्षित ही नहीं होती हूँ

कई मौकों पर चाय पिलाने की गरज से

पैतरा आजमाइश कर चुका है

और 

मछली की तरह

फिसलकर उसके जाल की

पकड़ से दूर खड़ी होकर उसके

खोखले अंदाज पर ठहाका लगाती हूँ!!!!!! 



Rate this content
Log in