Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shobha Sharma

Classics

4  

Shobha Sharma

Classics

मेरे मीत मेरे गीत

मेरे मीत मेरे गीत

1 min
183


ओ ! मेरे मन के मीत 

तुम ही हो मेरे गीत


सावन की बूँदों में तुम

घन गर्जन की गूँज में तुम

भावों के प्रस्फुटन में तुम

तुमसे ही जीवन संगीत

ओ ! मेरे मन के मीत


जीवन की धूप-छाँव में

दुख - दर्द के घाव में

तूफानी डगमग नाव में

साथ तुम्हारे,न कोई भीत

ओ ! मेरे मन के मीत


हर डगर में थामे बाँहें

आसाँ कर देते हो राहें

पूरे हुए मुकाम जो थी चाहें

संग तुम्हारे मेरी जीत

ओ ! मेरे मन के मीत


याद समेटे हम बचपन की 

चढ़े संग हम सीढ़ी यौवन की

समझी है भावुकता मन की

कभी न कम हो मेरी प्रीत

ओ ! मेरे मन के मीत।


Rate this content
Log in