Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rajiv Jiya Kumar

Abstract Romance Classics

4  

Rajiv Jiya Kumar

Abstract Romance Classics

ЁЯТЛрддреБрдореНрд╣реА рдЗрд╢реНрдХ рд╣реЛред├Ч├Ч├Ч├Ч├Ч├Ч├Ч├Ч├Ч├Ч├Ч├Ч

ЁЯТЛрддреБрдореНрд╣реА рдЗрд╢реНрдХ рд╣реЛред├Ч├Ч├Ч├Ч├Ч├Ч├Ч├Ч├Ч├Ч├Ч├Ч

1 min
218


рд▓реЛ рдХрд╣ рджрд┐рдпрд╛ рдореЗрд░реЗ рдкрд┐рдпрд╛

рддреБрдо рдЬрдЬреНрдмрд╛рдд 

рддреБрдо рдЬрдиреНрдирдд рдХреА рдкрд░рд┐рдЬрд╛рдд 

рддреБрдо рд╕рдмрд╕реЗ рдЦреВрдм рдмрд╛рдд


рддреБрдо рдорджрднрд░реА рдИрдХ рд░рд╛рдд

рддреБрдо рдордВрд╣рдЧреА рд╕реМрдЧрд╛рдд,

рддреБрдо рдЗрдХ рдиреЗреЗрдордд 

рддреБрдо рдмреЗрд╢рдХреАрдордд


рддреБрдо рдореЗрд░реА рдордиреНрдирдд 

рддреБрдо рдЪрд╛рдБрдж рдХреА рд╢реАрдд

рддреБрдо рдЬрд╛рдВ рдХреЗ рдорд┐рдд

рддреБрдо рдХрд╡рд┐рддрд╛ рд╣реЛ рдкреНрд░реАрдд рдХреА


рддреБрдо рдЬрд╢реНрди рджреАрд╡рд╛рдиреЗ рдХреА рдЬреАрдд рдХреА,

рд╕реБрдиреЛ рд╕рдирдо рддреБрдо рдореБрд╢реНрдХ рд╣реЛ

рдмрд╣рдХрд╛ рдмрд╣рдХрд╛ рдЬреЛ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ,


рддреБрдо рдЗрд╢реНрдХ рд╣реЛ, рддреБрдо рдЗрд╢реНрдХ рд╣реЛ

рд╕рд╣рд▓рд╛ рд╕рд╛рд╛рдБрд╕реЛрдВрдВ рд╕реЗ рдЬрд┐рд▓рд╛ рдЬрд╛рддреА рд╣реЛред


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract