Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sandip Kumar Singh

Drama

4  

Sandip Kumar Singh

Drama

माया ममता मोह में

माया ममता मोह में

1 min
377


माया ममता मोह में, जीवन हो बर्बाद।

इन सबको अब त्याग कर, खुद को कर लें साद।।


माया ममता मोह में, लगते हैं नित पाप।

भक्ति राह पे मन चलो, जन्म सफल कर आप।।


माया ममता मोह में, उलझा है संसार।

खुद पर भी वश है नहीं, बने मनुज लाचार।।


माया ममता मोह में, मिले मुक्ति मत यार।

जीवन चक्र में रह लगें,कुछ कर लें उपचार।।


माया ममता मोह में, मिला नहीं कुछ लाभ।

अन्त काल में दुख हुआ, विवश हुए अमिताभ।।


Rate this content
Log in