Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shilpi Goel

Action Inspirational

4  

Shilpi Goel

Action Inspirational

कोरोना का सफाया(Prompt 17)

कोरोना का सफाया(Prompt 17)

1 min
255


सरकार ने देखो नया मुहिम चलाया,

आओ मिलकर करें कोरोना का सफाया।


वैक्सीनेशन का जब होगा साथ 

निपटें कोरोना से दो-दो हाथ।


एक डोज से ना चलेगा काम,

दूजा डोज जरूर लगाना है।

इस प्रकार मिलकर हमको,

यह अभियान सफल बनाना है।


बुजुर्गों को सब ए पहले सुरक्षित करना होगा,

जिससे उनकी मौजूदगी से घर महकता होगा।


बच्चों को बाहर जाने से बचाना है,

इस प्रकार यह अभियान सफल बनाना है।


युवाओं के काँधे पर है सारी जिम्मेदारी,

कठिन परिस्थितयों को समझकर 

हर एक कदम उठाना है।

इस प्रकार यह अभियान सफल बनाना है।


अपना नम्बर आने पर

वैक्सीन जरूर लगवाना है।

संगमा का परिचय देकर

सबको जागरुक बनाना है।

इस प्रकार यह अभियान सफल बनाना है।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Action