राजा वजीर ऊँट और घोड़े किसी को कमतर नहीं समझना प्रभु शरणागत होकर ही मानव जग विजय पताका फहरा ... राजा वजीर ऊँट और घोड़े किसी को कमतर नहीं समझना प्रभु शरणागत होकर ही मानव ...
फिर न कभी पछताएगा रे भैया वक्त का पहिया चलता। फिर न कभी पछताएगा रे भैया वक्त का पहिया चलता।
सबरी माँ तू महान हो रामराज्य की पहचान हो। सबरी माँ तू महान हो रामराज्य की पहचान हो।
श्राद्ध बिना भी तर जाएं कर जाएं ऐसे काम। श्राद्ध बिना भी तर जाएं कर जाएं ऐसे काम।
दृढ़-निश्चय, माता-पिता तथा बड़ों का आशीर्वाद और एक लक्ष्य। दृढ़-निश्चय, माता-पिता तथा बड़ों का आशीर्वाद और एक लक्ष्य।
संघर्ष से उज्जवल जीवन मिलता है। संघर्ष से उज्जवल जीवन मिलता है।