सोलमेट का अहसास बनाए रखते हुए दृढ़-विश्वास संग ही जीना चाहिए। सोलमेट का अहसास बनाए रखते हुए दृढ़-विश्वास संग ही जीना चाहिए।
फिर न कभी पछताएगा रे भैया वक्त का पहिया चलता। फिर न कभी पछताएगा रे भैया वक्त का पहिया चलता।
जीवन सफल बना ले रे भैया वक्त का पहिया चलता। जीवन सफल बना ले रे भैया वक्त का पहिया चलता।
आईना देखता हूँ तो एक बूढ़ा नौजवान नज़र आता है वक़्त के थपेड़ों का मारा, कोई इंसान नज़र आता है आईना देखता हूँ तो एक बूढ़ा नौजवान नज़र आता है वक़्त के थपेड़ों का मारा, कोई इं...
हर चीज के साथ तालमेल बिठाते हैं सबके साथ एक नरक है। हर चीज के साथ तालमेल बिठाते हैं सबके साथ एक नरक है।
खुशहाल जीवन जीना है तो जिंदा दिल बनिए। खुशहाल जीवन जीना है तो जिंदा दिल बनिए।