शायद कभी मिल जाए स्वर्ग की असली परिभाषा। शायद कभी मिल जाए स्वर्ग की असली परिभाषा।
इश्क़ है; सिलवटों से भरे बिस्तरों में, अपनी प्रेयषी की खुशबू को ढूँढना ! इश्क़ है; सिलवटों से भरे बिस्तरों में, अपनी प्रेयषी की खुशबू को ढूँढना ...
वही थोड़ा-सा आदमी जो बूढ़ों के पास बैठने से नहीं ऊबता जो अपने घर को चीजों का गोदाम होने से बचाता ह... वही थोड़ा-सा आदमी जो बूढ़ों के पास बैठने से नहीं ऊबता जो अपने घर को चीजों का ग...
कह तुच्छ निज चीत्कार में। जब हो कलह परिवार में।। कह तुच्छ निज चीत्कार में। जब हो कलह परिवार में।।
फिर भी ना जाने क्यों करवाचौथ का व्रत वो रखती थी, शायद उसे नयी सुबह आने का इंतज़ार था, या सच कुछ और था फिर भी ना जाने क्यों करवाचौथ का व्रत वो रखती थी, शायद उसे नयी सुबह आने का इंतज़ार...
धर्मग्रंथ, सत्संग, बड़े बुजुर्ग अक्सर समझाते हैं महत्त्व स्वर्ग का वे बताते हैं धर्मग्रंथ, सत्संग, बड़े बुजुर्ग अक्सर समझाते हैं महत्त्व स्वर्ग का व...